दोस्तों जैसा की आपलोग जानते ही होंगे की स्मार्टफ़ोन के मामले में विख्यात कंपनी Vivo अपने हर एक स्मार्टफ़ोन को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है. वही कंपनी एक बार फिर से अपने Vivo V29 Pro Smartphone को लॉन्च को लेकर खाफी चर्चा में बना हुआ है।

वही आपको बता दे की October 4, 2023 को Vivo कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया गया है. जिसकी कीमत सिर्फ 39,999 रूपए दिए गए है। साथ ही फीचर्स की बात करे तो इस 5G स्मार्टफ़ोन में Wi-Fi, Bluetooth, GPS, USB Connectivity जैसे समार्ट फीचर्स दिए गए है।

Vivo V29 Pro
Vivo V29 Pro

Vivo V29 Pro Smartphone में दिए गए कैमरा की बात करे तो तो इस 5G स्मार्टफ़ोन में Aura Light LED Flash के साथ 50 MP का मेन रियर कैमरा और 8 MP+ 12 MP Wide Angle Camera दिए गए है. वही सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 50MP का फ्रंट कैमरा दिए गए है।

वही आपको बता दे की Vivo V29 Pro Smartphone में 8 GB RAM के साथ 128GB और 256GB के दो अलग-अलग ROM विकल्प दिए गए है. साथ ही इस 5G स्मार्टफ़ोन में 4600mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 80W का Flash चार्जिंग विकल्प दिए गए है जिससे यह स्मार्टफ़ोन 18 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाती है।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...