Honda CD100, एक ऐसी बाइक जिसका बाजार में आने का इंतजार लोगों को बेसब्री से है। इस वाहन में कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे, खासकर इसके इंजन और फीचर्स में।

Honda CD100 की विशेषताएं:

Honda CD100 की कीमत की बात करें तो, इसे चीन में 7,480 युआन की कीमत पर लॉन्च किया गया है, जो भारतीय रुपयों में लगभग 89,800 रुपये है। कंपनी ने इस विशेष संस्करण को पुराने रेट्रो शैली में सफेद और नीले रंग में पेश किया है, जो भारत में बिकने वाली होंडा हाईनेस CB350 से काफी मिलती-जुलती है।

भारत में प्रवेश:

अगर Honda CD100 बाइक भारत में आती है, तो यह होंडा शाइन, टीवीएस स्पोर्ट और बजाज प्लैटिना से प्रतिस्पर्धा करेगी। इसका प्रवेश भारत में 2024 में हो सकता है।

कंपनी की घोषणा:

अभी तक कंपनी की ओर से इस बात की कोई घोषणा नहीं हुई है कि Honda CD100 की बाइक भारत में कब प्रवेश करेगी, लेकिन होंडा ने कुछ समय पहले एक बयान में कहा था कि कंपनी भारत में कई सस्ते और बेहतर माइलेज वाले मॉडल लॉन्च करेगी।

Honda CD10
Honda CD10

नया अवतार:

होंडा एक बार फिर इसे बाजार में नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। इसके लुक में भी काफी बदलाव देखे जाएंगे।इस प्रकार, Honda CD100 अपने नए रूप और उन्नत फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में यामाहा RX100 के समकक्ष एक मजबूत विकल्प के रूप में उभर सकती है। इसकी आकर्षक कीमत और रेट्रो शैली इसे युवाओं के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बना सकती है।

Input – Sonu Roy