POCO जो Xiaomi का एक सब ब्रांड है. जो की अब अपने नए स्मार्टफोन POCO X6 Pro के लॉन्च की तैयारी में है। यह फोन जो कंपनी के नवीनतम और उन्नत ऑपरेटिंग सिस्टम HyperOS के साथ आएगा। POCO X6 Pro में 5500mAh की बड़ी बैटरी दिए जायेंगे।

POCO X6 Pro की लॉन्चिंग इस साल 11 जनवरी को निर्धारित है। इस सीरीज में POCO X6 के बाद POCO X6 Pro को भी बाजार में उतारा जा रहा है। कंपनी ने पहले ही HyperOS को चीन में लॉन्च किया है. और अब भारतीय बाजार में इसके विस्तार की योजना है।

HyperOS के बारे में खास बात यह है. कि इसमें fast boot time, Better UI tweaks और आकर्षक एनिमेशन्स जैसे फीचर्स दिए जायेंगे। हार्डवेयर की बात करें तो POCO X6 Pro में MediaTek Dimensity 8300 Ultra प्रोसेसर दिए जायेंगे।

POCO X6 Pro
POCO X6 Pro

वही POCO X6 Pro में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेंगे। जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। कैमरा सेटअप में 64MP का main कैमरा शामिल होगा। जिसके साथ 8MP और 2MP के सहायक सेंसर होंगे। वही फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा भी होगा।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...