समस्तीपुर पुलिस की चौकसी तेज, किया फ्लैग मार्च

जिले के तीसरे चरण में पांच विधानसभा क्षेत्र में होने वाले मतदान को लेकर पुलिस ने चौकसी बरतनी शुरू कर दी है। चुनाव के दौरान शांति बनाये रखने के लिए गुरुवार को जिले में जगह-जगह फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान लोगों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की गयी।

सरायरंजन: गुरुवार शाम सरायरंजन एवं मुसरीघरारी थाने की पुलिस ने सीआईएसएफ के जवानों के साथ थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला। सरायरंजन थाना से निकला फ्लैग मार्च सरायरंजन बाजार, झखरा, सरायरंजन पूर्वी, सरायरंजन पश्चिमी, जितवारपुर कुम्हिरा, हरपुर बरहेता, मेयारी, नरघोघी, भोजपुर लाटबसेपुरा, बीएलौथ, रूपौली, बथुआ, बखरी बुजुर्ग आदि पंचायतों से गुजरा।

इस दौरान पुलिस के जवानों ने लोगों से निर्भय होकर मतदान की अपील की। फ्लैग मार्च का नेतृत्व सीओ विजय कुमार तिवारी, थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी व विशाल कुमार सिह कर रहे थे।

ताजपुर: ताजपुर के बंगरा थाना क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान के लिए थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला।

थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के रजवा, रहीमाबाद, कोठिया समेत विभिन्न स्थानों पर स्थित मतदान केंद्रों के मुआयना के बाद मतदान के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था को बहाल रखने के उद्देश्य से फ्लैग मार्च निकाला गया था।

फ्लैग मार्च के दौरान लोगों को मतदान के दिन कोविड 19 के तहत जारी किए गए गाइड लाइन के पालन करने की भी विशेष अपील की गई है। उन्होंने कहा कि वैशाली एवं मुजफ्फरपुर सीमा से सटे बॉर्डर इलाकों में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाकर विशेष निगरानी रखी जा रही है।

Posted by Raushan Kumar