दरभंगा के विशनपुर में गला रेतकर वृद्ध महिला की हत्या पर‍िवार में मचा कोहराम

विशनपुर थानाक्षेत्र के भरौल गांव में सोमवार की देर रात गला रेतकर एक 80 वर्षीय महिला की नृशंस हत्या कर दी गई। महिला उचित राय की पत्नी और नथुनी राय उर्फ बउआ राय की माता मिटो देवी बताई जा रही है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

 बताया गया है कि रविवार को गांव के चौर में बकरी चराने के दौरान दो परिवार के बच्चों के बीच विवाद हुआ था। घर आने पर दोनों बच्चों के मां के बीच गाली-गलौंंज व मारपीट हुई।

सोमवार की देर रात हुई इस लोमहर्षक वारदात  को लेकर लोग आशंकित हैं। समाचार प्रेषण तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। शव का दाह संस्कार भी कर दिया गया।

इस हत्याकांड के संदर्भ में  परिवार के सदस्य कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल ने बताया कि परिजनों की ओर से देर शाम तक थाना में आवेदन नहीं दिया गया है। फिलहाल पुलिस हत्या का मामला मानकर अनुसंधान में जुट गई है।

थाना क्षेत्र की पश्चिमी सरोतर पंचायत निवासी वीरेश ठाकुर ने अपने पुत्र की बेरहमी से पिटाई को लेकर स्थानीय थाना में पांच लोगों को आरोपित करते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर आवेदन मिला है। चुनाव कार्य में व्यस्त होने के कारण अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाइ की जाएगी।

Source jagaran