आज के तकनीकी युग में स्मार्टफोन न केवल संचार का एक माध्यम हैं। बल्कि हमारी दैनिक जीवनशैली का एक अभिन्न हिस्सा भी बन चुके हैं। फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस विशेष ऑफर में Google Pixel 7 पर 12,000 रुपये की भारी छूट उपलब्ध है। जिससे इसकी कीमत 59,999 रुपये से घटकर केवल 47,999 रुपये रह जाती है।

यदि आप एकमुश्त भुगतान करने की बजाय EMI पर फोन खरीदना चाहते हैं। तो वह भी संभव है। हर महीने केवल 1,641 रुपये देकर आप इस फोन को खरीद सकते हैं। ICICI और Kotak बैंक कार्ड धारकों के लिए 10% इंस्टैंट डिस्काउंट की सुविधा उपलब्ध है और कुछ चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 2,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है।

Google Pixel 7 जिसे फ्लिपकार्ट पर 4.3 की उच्च रेटिंग प्राप्त है। 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है। Google Pixel 7 फोन का मुख्य आकर्षण इसका उच्च क्वालिटी का 6.3 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। फोन में google tensor g2 प्रोसेसर दिया गया है।

Google Pixel 7
Google Pixel 7

Google Pixel 7 फोन की एक और खासियत इसका ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 50 Megapixel और 12 Megapixel के सेंसर शामिल हैं। साथ ही इसमें 10.8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। वही Google Pixel 7 में 4270 mAh की बैटरी दी गई है।

वही अगर आपके पास पुराना फोन है। तो उसे एक्सचेंज करके आप Google Pixel 7 की कीमत को और भी कम कर सकते हैं। पुराने फोन के एक्सचेंज पर आपको 47,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है।यह विशेष ऑफर सीमित समय के लिए ही है। इसलिए जल्दी करें और इस अवसर का लाभ उठाएं।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...