Galaxy S21 सीरीज़ की लॉन्च डेट लीक, जनवरी में होंगे चार फ़ोन लॉन्च

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung का अगला फ़्लैगशिप सीरीज़ यानी Galaxy S21 अगले साल के शुरुआत में ही लॉन्च किया जा सकता है.

रिपोर्ट के मुताबिक़ Samsung Galaxy S21, Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra को जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है. इनकी बिक्री फ़रवरी से शुरू होगी.

पॉपुलर टिप्सटर Jon Prosser के मुताबिक़ Galaxy S21 सीरीज के लिए प्री ऑर्डर 14 जनवरी 2021 से शुरू होगा. लॉन्च भी 14 जनवरी को ही किया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक़ Galaxy S21 सीरीज़ को ब्लैक, व्हाइट, ग्रे, सिल्वर, वॉयलेट और पिंक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक़ इस बार कंपनी Galaxy S लाइन अप के किसी एक फ़ोन के साथ एस पेन स्टाइलस का सपोर्ट दे सकती है.

अब तक सैमसंग अपने Note सीरीज़ के साथ ही एस पेन देती आई है. स्पेसिफिकेशन्स में कुछ ज़्यादा बदलाव होने की उम्मीद नहीं है और न ही कोई बड़ा डिज़ाइन चेंज इस बार देखने को मिल सकता है.

Galaxy S21 सीरीज़ में Samsung Exynos 2100 प्रोसेसर दिया जाएगा. जबकि Qualcomm वेरिएंट में Snapdragon 875 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इस चिपसेट को Qualcomm अगले महीने यानी दिसंबर में लॉन्च कर सकती है.

Galaxy S21 सीरीज़ में 60W फ़ास्ट चार्जिंग होने की ख़बर है और सभी वेरिएंट में 120Hz रिफ़्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जा सकती है. फ़ोन की बैटरी 5,000mAh तक की होगी 

Source aaj tak