समस्तीपुर : चुनाव से पहले अपराधियों ने बड़ी लूट को दिया अंजाम, फ्लिपकॉर्ट कंपनी के कर्मी से लूटे 15 लाख

सोमवार को चार अपराधियों ने फ्लिपकॉर्ट कंपनी (Flipkart Company) के कर्मी से 15 लाख 60 हजार रुपये लूट लिए। इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब कर्मी के द्वारा कार्यालय से रुपये लेकर बैंक में जमा कराने के लिए ले जाया जा रहा था।

रुपये लूटने के बाद सभी अपराधी भाग निकले। पुलिस घटना की सूचना मिलते ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार को मालीनगर के शैल भवन में स्थित फ्लिपकॉर्ट कंपनी के कार्यालय से वरीय पदाधिकारी के आदेश पर कंपनी के कर्मी राजा कुमार 15 लाख 60 हजार रुपये लेकर मधुरापुर स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में रुपये जमा करने के लिए जा रहा था। 

इसी बीच दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पूसा-कल्याणपुर पथ पर मटियारा चौक के निकट पिस्तौल की नोंक पर उससे रुपये लूट लिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी भाग निकले। इसकी सूचना तुरंत कर्मी ने कल्याणपुर थाना को दी।

कल्याणपुर थानाध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह ने लूट की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Source jagaran