IPL 2020 Points Table का ताजा हाल, जानिए कौन सी टीम है सबसे आगे

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की अंकतालिका में हर एक मैच के बाद बदलाव देखने को मिल रहा है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम नंबर वन पर कायम है, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब को बुरी तरह से हराने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम आइपीएल की प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। पंजाब के खिलाफ राजस्थान की टीम ने 224 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया।   

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को खेले गए आइपीएल 2020 के सातवें लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रन से हराया था। इसके बाद दिल्ली की टीम टॉप पर पहुंची थी। दिल्ली के बाद ये दूसरी टीम है, जिसने अपने दोनों मैच जीते हैं। दोनों ही टीमों के खाते में 4-4 अंक हैं। हालांकि, नेट रनरेट के मामले में दिल्ली की टीम आगे है। वहीं, राजस्थान का नेट रन रेट दिल्ली से काफी कम है।   

पंजाब की टीम तीन मैचों में से दो मुकाबले हारने के बाद तीसरे नंबर पर है। वहीं, चौथे नंबर पर मुंबई इंडियंस का नाम है। इन दोनों ही टीमों के 2-2 अंक हैं। पांचवें नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का नाम शामिल है। वहीं, नंबर 6 पर चेन्नई सुपर किंग्स का नाम है। चेन्नई ने भी अपने तीन मुकाबले खेल लिए हैं, जिनमें से दो में टीम को हार झेलनी पड़ी है।