नई दिल्ली: बाबा का ढाबा’के मालिक कांता प्रसाद यूट्यूबर के खिलाफ पहुंचे थाने,

पैसे देने की अपील की थी
मालूम हो कि प्रसाद (80) सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो से लोकप्रिय हो गए थे. इस वीडियो में वासन ने प्रसाद के संघर्ष और परेशानियों का जिक्र किया था. इसके बाद ‘बाबा का ढाबा’ पर लोगों का हुजूम टूट पड़ा था और ढाबे की बिक्री एकदम आसमान छूने लगी थी.

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में प्रसाद ने बताया है कि वासन ने उनका वीडियो शूट करके ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की

अपना बैंक नंबर दिया
प्रसाद के मुताबिक, वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और उन्हें कोई जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतान माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की.

ढाबे के मालिक ने यह आरोप भी लगाया है कि वासन बार-बार मांगने पर भी उन्हें पैसों के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करा रहा है. वहीं, पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि मालवीय नगर पुलिस को इस संबंध में शिकायत मिली है और मामले की जांच जारी है. अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

ट्विटर पर भी #Babakadhaba ट्रेंड कर रहा था. लेकिन अब मामला एकदम से पलट गया है. बाबा को फेमस करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन खुद कठघरे में आ गए हैं.

Source zee news