आज हम चर्चा करेंगे नथिंग के आगामी स्मार्टफोन Nothing Phone 2a के बारे में जो कि एक बजटफ्रेंडली डिवाइस होने का वादा करता है। Nothing एक लंदन बेस्ड टेक कंपनी है। जो पहले ही अपने दो ट्रांसपेरेंट फोन्स के साथ ध्यान आकर्षित कर चुकी है। अब उसका फोकस एक सस्ते स्मार्टफोन पर है जिसका नाम Nothing Phone 2a हो सकता है।

फेमस टिपस्टर योगेश बरार के अनुसार Nothing Phone 2a की एक PVT इमेज सामने आई है। यह टेस्ट फोन के सभी फीचर्स और हार्डवेयर की जांच के लिए किया जाता है।

Nothing Phone 2a
Nothing Phone 2a

Nothing Phone 2a में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा शामिल हो सकता है। साथ ही 6.7 इंच की OLED स्क्रीन दिए जा सकते है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। प्रोसेसर के रूप में मीडियाटेक Dimensity 7200 दिए जाने की उम्मीद है। ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर यह Android 14 बेस्ड Nothing OS 2.5 पर चलेगा और इसमें Phone 2 की तरह ग्लिफ कंट्रोल और 3 ग्लिफ लाइट्स मिल सकती हैं।

भारत में इसकी कीमत 25 से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि यह जानकारी अभी भी लीक्स पर आधारित है। Nothing Phone 2a को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 में 27 February को लॉन्च किया जा सकता है।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...