REALME 3 PRO ने बाजार में अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ ही ग्राहकों का दिल जीत लिया है। अब इस फोन की कीमत में भारी गिरावट आई है, जिससे यह और भी आकर्षक हो गया है। मूल रूप से ₹16,000 के आसपास कीमत वाला यह फोन अब सिर्फ ₹14,490 में उपलब्ध है।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका शानदार डिस्प्ले। 6.3 इंच का ड्यूड्रॉप नॉच डिस्प्ले, FHD+ रेजोल्यूशन के साथ, यह आपको एक असाधारण व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा भी इसे अधिक टिकाऊ बनाती है।

कैमरे की बात करें तो, REALME 3 PRO में पीछे की तरफ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो सोनी का IMX519 सेंसर के साथ आता है और इसका एपर्चर f/1.7 है। इसके साथ ही, एक 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी है। सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का AI से लैस सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

बैटरी की बात करें तो, इसमें 4045 mAh की शक्तिशाली बैटरी है और VOOC चार्जिंग 3.0 की सुविधा भी है। इसके अलावा, इसमें माइक्रो-USB पोर्ट भी मौजूद है। इस प्रकार, REALME 3 PRO उन ग्राहकों के लिए एक आदर्श विकल्प है जो उच्च-स्तरीय फीचर्स को कम कीमत में तलाश रहे हैं।