MS Dhoni New Bike- Jawa 42 Bobber: भारतीय क्रिकेट के चहेते नायक और कारों तथा मोटरसाइकिलों के शौकीन महेंद्र सिंह धोनी ने अपने वाहन संग्रह में एक नई बाइक को शामिल किया है। रांची की सड़कों पर अक्सर अपनी दुर्लभ और शानदार बाइक्स के साथ दिखाई देने वाले धोनी ने इस बार Jawa 42 Bobber को चुना है, जिसकी कीमत मात्र 2.25 लाख रुपये है।

इस चमचमाती मोटरसाइकिल की विशेषता इसकी यूनिक जेड/बॉटल ग्रीन पेंट स्कीम है जिस पर सुनहरे पिनस्ट्राइप्स की झलक इसे और भी आकर्षक बनाती है। Jawa 42 Bobber के फ्यूल टैंक, साइड पैनल, और मडगार्ड पर इन सुनहरी धारियों का समावेश इसे एक रॉयल टच देता है।

इस बाइक की सिंगल सीट इसकी डिजाइन को अनूठा बनाती है और इसके साथ जुड़ा है एक स्पेशल डिजाइन किया गया सीटिंग अरेंजमेंट जो न सिर्फ आरामदायक है, बल्कि आंखों को भी भाता है।

राइडिंग की बात करें तो, 35 मिमी टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और पीछे की 7-स्टेप एडजस्टेबल प्रीलोड के साथ गैस-फिल्ड मोनोशॉक इसे एक स्मूथ और कम्फर्टेबल राइड प्रदान करते हैं।

धोनी की नई Jawa 42 Bobber में लगा है 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन जो कि 29.5 बीएचपी और 32.74 एनएम का दमदार आउटपुट देता है। 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ यह बाइक न केवल शक्तिशाली है, बल्कि इसकी स्मूथ गियर शिफ्टिंग भी इसे राइडर के लिए अधिक मजेदार बनाती है।

MS Dhoni
MS Dhoni

धोनी की यह नई बाइक कोई भी खरीदने की चाहत रख सकता है देखते हुए इसकी सस्ती कीमत और शानदार फीचर्स। इस प्रकार, धोनी ने न केवल अपने वाहन संग्रह में एक और रत्न जोड़ा है, बल्कि साथ ही साथ अपने फैंस को भी इस बाइक के प्रति उत्साहित कर दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *