मोटोरोला का नया स्मार्टफोन, Motorola Edge, लड़कियों के दिलों को धड़काने के लिए आया है, जिसमें बेहद लाजवाब डिजाइन और शानदार कैमरा क्वालिटी शामिल होगी। यह स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हो गया है और यहाँ हम इसके कुछ विशेषताओं की चर्चा करेंगे।

Motorola Edge का डिजाइन बेहद आकर्षक है, जिसमें गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ ग्लास फ्रंट, एल्यूमिनियम फ्रेम, और प्लास्टिक बैक है। इसके साथ ही, इसका OLED डिस्प्ले 90Hz की रिफ्रेश रेट और HDR10 सपोर्ट के साथ आता है, जिसका आकार 6.7 इंच है और स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ है।

स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप में तीन प्रमुख कैमरे हैं: 64 MP का प्राइमरी कैमरा, 8 MP का टेलीफोटो कैमरा जिसमें 2x ऑप्टिकल जूम है, और 16 MP का अल्ट्रावाइड कैमरा। यह कैमरे उच्च-रिज़ॉल्यूशन फोटोग्राफी और वाइड एंगल कैप्चरिंग के लिए अत्यधिक सजीव और उत्कृष्ट हैं।

इसके अलावा, इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्यूल SIM 5G, ब्लूटूथ, वाई-फाई जैसी सुविधाएं हैं। डेटा स्टोर करने के लिए, नए फोन में 8 GB LPDDR4X RAM और 256 GB UFS 2.2 आंतरिक स्टोरेज भी दी गई है।

Motorola Edge की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन यह स्मार्टफोन लड़कियों के बीच में उल्लेखनीय डिजाइन और विशेषता कैमरा क्वालिटी के साथ आया है, जो उन्हें एक शानदार फोन की तलाश में हैं।