Asus ROG Phone 8 Series: टेक्नोलॉजी की दुनिया में असुस ने फिर से एक नया मापदंड स्थापित किया है। आगामी CES इवेंट में, जो कि 9 जनवरी को होना तय है, असुस अपनी नई Rog 8 सीरीज का अनावरण करेगा। इस सीरीज में शामिल होंगे Asus Rog 8 और Asus Rog 8 Pro, जिन्हें क्वालकॉम की नवीनतम स्नैपड्रैगन 8th जेन 3 SOC की शक्ति से संचालित किया जाएगा।

इस श्रृंखला की सबसे बड़ी विशेषता है इसका शक्तिशाली हार्डवेयर। Asus Rog 8 सीरीज 24GB रैम और 1TB की भारी स्टोरेज क्षमता के साथ आ रही है, जो इसे मोबाइल गेमिंग और हाई-एंड उपयोग के लिए आदर्श बनाता है। इन फोन्स में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी, जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। Asus Rog 8 Pro मॉडल में तो 165hz का रिफ्रेश रेट और HDR10 सपोर्ट की उम्मीद है।

डिजाइन के मामले में, इस नई सीरीज में बॉक्सी डिजाइन, पंच होल डिस्प्ले और मिनिमल बेजेल्स देखने को मिलेंगे। इसका रियर साइड आकर्षक है, जिसमें वर्टीकल फॉर्म में कैमरा सेटअप और RGB लाइट्स शामिल हैं।

फोटोग्राफी के लिए, Asus Rog 8 Pro में एक उन्नत ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP Sony IMX890 सेंसर, 13MP का अल्ट्रावाइड सेसंर और 32MP का 3x ऑप्टिकल जूम के साथ टेलीफोटो लेंस शामिल होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलेगा।

असुस की यह नई सीरीज न सिर्फ शक्तिशाली हार्डवेयर के साथ आ रही है, बल्कि इसके फीचर्स और डिजाइन भी बाजार में एक नया मानक स्थापित करेंगे। यदि आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो उच्च प्रदर्शन, अद्वितीय डिजाइन और उत्कृष्ट फोटोग्राफी क्षमताओं का संगम प्रदान करता है, तो Asus Rog 8 सीरीज निश्चित रूप से आपके लिए है। इस नई सीरीज के लॉन्च के साथ, असुस मोबाइल टेक्नोलॉजी की दुनिया में अपनी मजबूत उपस्थिति को और भी प्रगाढ़ बनाने जा रहा है।