समस्तीपुर: सीएसपी संचालक की हत्या व लूट मामले में दो शातिर समेत चार गिरफ्तार

ताजपुर थाना क्षेत्र के असाढ़ी पोखर के निकट सीएसपी संचालक जितेन्द्र गिरी की गोली मारकर हत्या व लूट मामले में एसआइटी व डीआइयू की टीम ने दो शातिर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल व बीस हजार नकद बरामद हुए।

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने मामले का खुलासा किया। बताया कि पूर्व से रची गई साजिश के तहत छह की संख्या में अपराधियों ने सीएसपी संचालक से लूटपाट व हत्या की घटना को अंजाम दिया था। घटना के वक्त दो अपराधी बाइक से पीछा कर रहे थे। जबकि चार अन्य आरोपित घटनास्थल के आसपास थे। घटना से पूर्व अपराधियों ने बैंक के आसपास सीएसपी संचालक की रेकी की थी और साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया।

इसमें दो आरोपितों को गिरफ्तार हैं। गिरफ्तार आरोपित की पहचान बंगरा थाना के रहीमाबाद निवासी इरफान के पुत्र दानिश और उजियारपुर थाना के मथुरापुर चांदचौर निवासी शाहिद के पुत्र मेराज के रुप में हुई है। ये सभी एक संगठित आपराधिक गिरोह के सदस्य हैं। जो समस्तीपुर और वैशाली जिले में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार आरोपितों के पास से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल व लूट के बीस हजार रुपये बरामद हुए हैं।

Source jagaran