चाइनीज स्मार्टफोन को टक्कर देने आ रही है Micromax की In सीरीज, 3 नवंबर को होगी लॉन्च

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax का एक समय में बाजार में एक दबदबा था, लेकिन चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड्स के आने के बाद कंपनी धीरे-धीरे बाजार से गायब होने लगी। वहीं अब लोगों के बीच मेड इन स्मार्टफोन ट्रेंड कर रहा है, ऐसे में Micromax ने बाजार में फिर से वापसी करने की तैयारी कर ली है। कंपनी की ओर पिछले दिनों स्पष्ट कर दिया गया था कि जल्द ही बाजार में In सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नई सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया है कि नए स्मार्टफोन चीनी ब्रांड को टक्कर देंगे।

हर बजट के स्मार्टफोन होंगे उपलब्ध

पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि Micromax In सीरीज के तहत कंपनी एक साथ कई स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इन स्मार्टफोन की कीमत 7,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये के बीच होगी। यानि यूजर्स को इस सीरीज में हर बजट का स्मार्टफोन उपलब्ध होगा। खास बात है कि यह फोन मेड इन इंडिया होंगे। 

Micromax In सीरीज में उपलब्ध होने स्मार्टफोन और उनके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है। लेकिन सामने आई लीक्स के मुताबिक कंपनी Micromax 1A के नाम से स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। जो कि MediaTeck Helio G35 प्रोसेसर पर काम करेगा। इस फोन में 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा और यह फोन एंड्राइड आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित होगा। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। Micromax 1A स्मार्टफोन 2GB रैम 32GB स्टोरेज और 3GB रैम 32GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। 

Source jagaran