समस्तीपुर के मोरवा में अज्ञात किशोर की लाश बरामद, हत्या की आशंका

हलई ओपी पुलिस ने शुक्रवार को बाबा केवल स्थान के निकट से एक अज्ञात किशोर की लाश बरामद की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। मृत किशोर की उम्र करीब पन्द्रह साल आंकी गयी है। समाचार लिखे जाने तक उसकी पहचान नहीं हो पायी थी।

विदित हो कि बाबा केवल स्थान में सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को पूजा के लिए भारी भीड़ उमड़ती है। इसी को लेकर शुक्रवार को भी पूजा के लिए भीड़ पहुंची हुई थी। पूजा करने आये लोगों में से ही कुछ की नजर बाबा केवल स्थान से पूरब पानी भरे खेत में किशोर की लाश पर पड़ी। उसके बाद लोगों में सनसनी फैल गयी। जिससे खेत के समीप लोगों की भीड़ उमड़ गयी। उसी दौरान ग्रामीणों ने किशोर का शव खेत में होने की सूचना हलई पुलिस को दी।

इसके बाद ओपी अध्यक्ष संदीप कुमार पाल पुलिस बल के साथ पहुंचे और खेत का मुआयना करने के बाद लाश को जप्त कर लिया। मृत किशोर के शरीर पर हल्के गुलाबी रंग की फुल टी शर्ट व नीचे गहरे नीले रंग की जींस पैंट है। बताया गया है कि उसके आंख के निकट एवं गले पर मामूली खरोंच के निशान हैं।

इससे ग्रामीण आशंका जता रहे थे कि किशोर की अन्यत्र हत्या करने के बाद लाश सुनसान स्थान में लाकर फेंक दिया गया हो। या किसी अन्य कारण से मृत्यु के बाद उसे यहां छोड़ दिया गया हो। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किशोर की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान के लिए शव 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा। उसके बाद भी पहचान नहीं होने पर पुलिस अपनी ओर से अंतिम संस्कार करवा देगी।

Source hindustan