Upcoming Smartphones: नए साल के पहले महीने में ही एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च होने हैं. इसमें वीवो, सैमसंग, वनप्लस समेत कई कंपनियों के फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन शामिल हैं.

OnePlus 12 and 12R: वनप्लस 12 की कीमत भारत में 60,000 से ज्यादा हो सकती है. इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC का सपोर्ट मिलेगा. फोटोग्राफी के लिहाज से भी यह एक बढ़िया फोन होगा जिसमें 64MP का 3x पेरिस्कोप लेंस मिलेगा. ये फोन 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा.

Samsung Galaxy S24 Ultra: इस फोन में स्नैपड्रैगन 8th जेन SOC का समर्थन मिलेगा. फोन का प्राइमरी लेंस 200MP का होगा. इस बार गैलेक्सी S24 सीरीज में फ्लैट डिस्प्ले मिलेगी.

Vivo X100 Pro: फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए ये सीरीज अच्छी साबित होने वाली है क्योंकि इसमें आपको शानदार कैमरा सेटअप मिलेगा. ये सीरीज MediaTek Dimensity 9300 प्रोसेसर पर काम करेगी.

Redmi Note 13 Pro+: इस फोन को कंपनी 4 जनवरी को लॉन्च करेगी. ये भारत का पहला फोन होगा जो MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा. ये नोट सीरीज का पहला फोन होगा जिसमें कर्व्ड डिस्प्ले और मिड-रेंज के प्राइस में IP68 की रेटिंग मिलेगी.

Asus ROG Phone 8: आसुस 9 जनवरी को इस फोन को पेश कर सकती है. ये स्मार्टफोन गेमिंग, फोटोग्राफी के लिए तो बढ़िया रहेगा ही, साथ ही लॉन्ग लास्टिंग बैटरी के साथ भी आएगा. स्मार्टफोन का डिजाइन पिछले बार की तरह ही रहने की उम्मीद है.

OnePlus 12 and 12R
OnePlus 12 and 12R

इस रूप में, जनवरी 2024 में आगामी स्मार्टफोन्स के बारे में सामान्य जानकारी दी गई है। इनमें Vivo, OnePlus, Samsung, Redmi, और Asus कंपनियों के उन फोन्स का उल्लेख है जो जनवरी में भारत में लॉन्च हो सकते हैं।