Samsung Galaxy S24 Ultra: सैमसंग जल्द ही जनवरी में Galaxy S24 सीरीज लॉन्च करेगा। इस सीरीज के तहत, 3 स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे, जिनमें सबसे खास होगा सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा। पिछली बार की तरह, इस मोबाइल फोन में 200MP कैमरा होगा।
AI सपोर्ट

हालांकि इस बार सीरीज को AI का समर्थन मिलेगा क्योंकि इसमें Qualcomm के नवीनतम चिप का समर्थन दिया जा रहा है। इसके अलावा, Galaxy S24 अल्ट्रा के बारे में कुछ नई लीक्स सामने आई हैं।
सुधारा गया कैमरा

गैलेक्सी S23 में अच्छा कैमरा होने के बावजूद, कभी-कभी फ़ोटोज़ अधिक संतृप्त हो जाती थी, जिसके कारण फ़ोटोज़ में रंग मूल रूप से दिखाई नहीं देते थे। इस समस्या को गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में दूर किया गया है और इसमें आपको बेहतर संतृप्ति और तेज़ी मिलेगी।
AI समर्थन

सैमसंग की नई सीरीज में आपको AI का समर्थन मिलेगा और AI ईमेल लिखने, फ़ोटो जनरेट करने, पाठ का अनुवाद करने के साथ ही आवाज़ को समझने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।
बेहतरीन डिस्प्ले

इसके अलावा, कहा जाता है कि गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 हो सकता है, जो अगर सच है तो यह स्मार्टफोन इस मामले में iPhone 15 Pro Max और Google के Pixel Pro से बेहतर हो सकता है।