मां ने देवी को खुश करने के लिए चढ़ा दी 24 साल के बेटे की बलि, सोते हुए काट दी गर्दन

आस्था के नाम पर किस प्रकार अंधविश्वास लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है इस बात का जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश के पन्ना में देखने को मिला है जहां एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक मां ने अपने ही 24 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर अंधविश्वास के चलते बलि चढ़ा कर निर्मम हत्या कर दी.

जानकारी लगने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और आगे की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल फैल गया है.

बताया जा रहा है कि महिला सुनिया बाई लोधी (50) पर पिछले 4-5 साल से देवी आया करती थी और अक्सर उसके द्वारा बलि चढ़ाने की बात कही जाती थी. आज गुरुवार को तड़के सुबह फिर महिला में इसी तरह के भाव उठे और उसने घर में सो रहे अपने 24 साल के बेटे की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ग्रामवासी राम भगत ने बताया कि महिला को पांच साल से देवी का भाव आया करता था और वह बलि लेने की बात करती थी. रात में सोते समय उसने अपने बेटे की कुल्‍हाड़ी मारकर हत्‍या कर दी. वह कभी अपने को देवी बताती थी कभी संन्‍यासी.

Source aaj tak