लीक्स और टीजर सामने आने के बाद, Infinix ने पिछले हफ्ते भारत में Infinix Smart 8 HD को पेश किया है। इस बजट स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू हो चुकी है और इसके बैंक ऑफर्स के साथ फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं Infinix Smart 8 HD की कीमत, ऑफर्स, और फीचर्स…

Infinix Smart 8 HD भारत में 6,299 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। यह फोन सिंगल स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ आता है। स्मार्टफोन को चार कलर्स में उपलब्ध कराया गया है: क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड, टिम्बर ब्लैक, और गैलेक्सी व्हाइट।

खुशी की बात यह है कि स्मार्टफोन निर्माता अब एक्सिस बैंक, एसबीआई क्रेडिट, और बैंक ऑफ बड़ौदा डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत की छूट दे रहा है। इससे प्रभावी कीमत केवल 5,669 रुपये रह गई है।

Infinix Smart 8 HD में एक 6.6-इंच HD+ IPS LCD पैनल है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट प्रदान करता है। डिस्प्ले में 500 निट्स पीक ब्राइटनेस भी है। डिस्प्ले में एक मैजिक रिंग भी है, जो आईफोन के डायनेमिक आइलैंड की तरह है। स्मार्टफोन के सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा है।

Infinix Smart 8 HD में एक UNISOC T606 SoC है। यह SoC 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन में एक बड़ी 5,000mAh बैटरी भी है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।