Room Heater: सर्दी के मौसम में जब सूरज के दर्शन कम हो जाते हैं और ठंड की ठिठुरन बढ़ जाती है, तब रूम हीटर हमारे लिए एक अनिवार्य गैजेट बन जाता है। आज हम आपको बाजार में उपलब्ध कुछ बेहतरीन रूम हीटर्स के बारे में बताएंगे, जो आपको कम कीमत में मिल सकते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं बजाज के रूम हीटर की, जिसकी लिस्टिंग प्राइस 2499 रुपये है। यह रूम हीटर आपको 36 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 1599 रुपये में मिल सकता है। इसमें एक फैन भी शामिल है, जो पूरे कमरे में गर्म हवा फैलाता है।

दूसरा रूम हीटर, जिसे 77 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट पर केवल 798 रुपये में खरीदा जा सकता है, में कॉपर मोटर ब्लॉअर और LED पावर इंडिकेटर दिए गए हैं।

तीसरे रूम हीटर की कीमत 2890 रुपये है, जिसे आप मात्र 849 रुपये में खरीद सकते हैं। यह रूम हीटर 2000 W का इलेक्ट्रिक लोड लेता है और इसमें फैन भी शामिल है।

अंत में, ऊषा का रूम हीटर जिसकी कीमत 2999 रुपये है, आपको 26 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 2336 रुपये में मिलेगा। इस रूम हीटर में 2000W का इलेक्ट्रिक लोड है।

GESTOR BLAZE Neo Silent
GESTOR BLAZE Neo Silent

ये सभी रूम हीटर ई-कॉमर्स साइट्स पर उपलब्ध हैं, जहां आपको इन पर आकर्षक डिस्काउंट भी मिलेंगे। इन रूम हीटर्स के साथ, आप इस सर्दी को आराम से और गर्माहट के साथ बिता सकते हैं।