Site icon NEWSF

Lichchavi Express: होली में घर आने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, लिच्छवी एक्सप्रेस की सेवा फिर से शुरू होगी, जानें नई टाइमिंग.

Lichchavi Express

Lichchavi Express

Lichchavi Express: दोस्तों होली के इस उत्सवी मौसम में यात्रा करने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. बता दे कि सिवान से यात्रा करने वाले लोगों के लिए लिछवी एक्सप्रेस की सेवा फिर से शुरू हो रही है. पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल ने यह निर्णय लिया है. ताकि यात्रियों को सुविधा मिल सके.

वही यह ट्रेन संख्या 14005/14006 लिछवी एक्सप्रेस के शुरू होने से सिवान के यात्रियों को काफी लाभ मिलेगा. वही इस ट्रेन का रूट सिवान से लेकर आनंद विहार टर्मिनल तक है. जिससे यात्रा करने वालों को अधिक सुविधा मिलेगी.

लिछवी एक्सप्रेस की सेवा को दोबारा शुरू किया जा रहा है. क्योंकि यह लंबी दूरी की ट्रेन है. और इससे सिवान से दिल्ली सफर करने वालों को बड़ी सुविधा मिलेगी. इस एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत के साथ ही यात्रियों को अब कोहरे के मौसम में भी इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा.

साथ ही इस ट्रेन का रूट बहुत ही संयोजित है. और यह कई महत्वपूर्ण शहरों को जोड़ता है. इसे सिवान रूट से चलाया जाएगा. और यहां से आनंद विहार टर्मिनल पहुंचेगी. इसके साथ ही दूसरी ओर यह ट्रेन आनंद विहार टर्मिनल से सिवान तक की यात्रा करेगी. इससे यात्रा करने वालों को बड़ी सुविधा मिलेगी.

Exit mobile version