Site icon NEWSF

Godda-Mumbai Train: गोड्डा से मुंबई के बीच नई रेलवे सेवा का उद्घाटन, ठहरने के लिए इन स्टेशन्स पर मिलेगी सुविधा

Godda-Mumbai Train

Godda-Mumbai Train

Godda-Mumbai Train: दोस्तों गोड्डा-मुंबई रेलवे सेवा के लिए अच्छी खबर है. बता दे की भारत देश के सांसद डाॅ. निशिकांत दुबे के प्रयत्नों के प्रश्चात गोड्डा से मुंबई के अन्तराल एक नई रेल सेवा आरम्भ होने वाली है. साथ ही भागलपुर से आने वाली लोकमान्य तिलक ट्रेन गोड्डा एक्सप्रेस रेलगाड़ी नंबर 22311 ने संताल प्रवासी मजदूरों को एक नई सुविधा दिया है.

वही इस नई रेलगाड़ी का मुख्य रास्ता गोड्डा से बहकालपुर, बांका, दुमका और भागलपुर के आधार से मुंबई है. साथ ही यह रेलगाड़ी रविवार को सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर गोड्डा से खुलकर सोमवार को भागलपुर से मुंबई के लिए रवाना होगी.

इस नई रेल ख़िदमत से संताल प्रवासी के मजदूरों को बड़ी राहत होगा. क्योंकि इस नई रेल सेवा से उन्हें गोड्डा, बहकालपुर, हंसडीहा एवं दुमका के बीच से मुंबई जाने का सीधा मार्ग मिलेगा. वही इस नई रेल सेवा से कम से कम एरिया के प्रवासी मजदूरों को सुविधा मिलेगी.

वही आपको जानकारी दे दे की गोड्डा से मुंबई की ओर चलने वाली इस नई रेलगाड़ी सेवा का उद्घाटन फरवरी में होने का अनुमान है. जिससे उनके जरूरतो को पूरा करने के लिए शहर के यात्रियो को एक और सुविधा प्राप्त होगा.

Exit mobile version