Site icon NEWSF

Bihar Biggest Mall: बिहार में शुरू हुआ सबसे बड़ा मॉल का निर्माण, मिलेगी ये खास सुविधाए.

Bihar Biggest Mall

Bihar Biggest Mall

Bihar Biggest Mall: दोस्तों 21वीं सदी में बिहार राज्य की लोगों के खरीदारी का रीति बदल रहा है. जहां अब जनता छोटे छोटे दुकानों एवं फुटपाथ को छोड़ मॉल में खरीदारी करना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बिहार राज्य में पहला मॉल बिहार की राजधानी पटना के पीएम मॉल के रूप में निकला था. और इसके प्रश्चात अभी तक अनेकों मॉल बिहार राज्य में खुल चुके हैं.

वही आपको बता दे कि इस सीरिज में बिहार राज्य का सबसे बड़ा मॉल अब दानापुर में निर्माण हो रहा है. साथ ही इस निर्माण हो रहे मॉल का काम तेजी से किया जा रहा है. वही इस निर्माण हो रहे मॉल में मुख्य बात यह है कि एक ही छत के अंदर अनेकों तरह की सुविधाएं मिलेंगी. जैसे की मल्टीप्लेक्स, गेमिंग जोन, और कई तरह के ब्रांड शोरूम्स की सुविधाए मिलेंगी.

साथ ही इस निर्माण हो रहे मॉल में आपलोगों को मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ गेमिंग जोन भी देखने को मिलेगा. यहां पर अनेकों अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स के विशाल शोरूम्स मिलेंगे. जिससे क्षेत्र के जनता को विविधता का आनंद लेने का मौका मिलेगा.

वही आपको बता दे कि इस शानदार मॉल का निर्माण बिहार राज्य के दानापुर में हो रहा है. साथ ही यह मॉल 2.7 एकड़ के जमीन में निर्माण होगा. इस मॉल के बनने के साथ-साथ बिहार राज्य में ऐसा प्रथम बार हो रहा है.

Exit mobile version