Site icon NEWSF

915.17 करोड़ रुपये की लागत से भागलपुर से हंसडीहा तक फोरलेन सड़क परियोजना, बनेगा नया बस स्टैंड।

Four lane road from Bhagalpur to Hansdiha

Four lane road from Bhagalpur to Hansdiha

दोस्तों भागलपुर से हंसडीहा के बीच निर्माण होने वाले फोरलेन सड़क पर 915.17 करोड़ रुपये का निवेश होने का घोषणा किया गया है। इस प्रोजेक्ट के अन्तर्गत 12 और भी स्थान पर नए बस स्टैंड एवं टायलेट का निर्माण किये जायेंगे. जो सार्थक फैसिलिटी और हिफाज़त को मजबूती से साथ लाएगा।

वही आपको बता दे की इस निर्माण हो रहे बस स्टैंडों से सड़क दुर्घटनाओं में कमी आएगा। और महिलाओ के लिए टायलेट ब्लॉक रहेगा. जिससे उनलोगों को ज्यादा परेशानी नही होगी। साथ ही यह पहले फेज में भागलपुर से ढाका मोड़ तक फोरलेन सड़क बनाया जायेगा. जिसमे की लगभग 915.17 करोड़ रुपये तक खर्च हो सकती है।

इस प्रोजेक्ट के लिए स्थान की जमाबंदी का काम भी तेजी से किया जा रहा है. जो पुष्टि करेगा कि कोई भी स्थानीय लफरा नहीं होगा। इस प्रोजेक्ट का पूरा मैनेजमेंट इपीसी इंजीनियरिंग प्रोक्यूरमेंट कंस्ट्रक्शन इपीसी मोड में किया जाएगा. जिससे पुष्टि होगा कि परियोजना की सभी चरणों में गुणवत्ता बनी रहे।

इस प्रोजेक्ट के अन्तर्गत 45 पुल, फुटपाथ, फ्लाइओवर ब्रिज, सर्विस रोड, रेलवे ओवर ब्रिज, टोल प्लाजा, और फोरलेन सड़क बनाया जायेगा। वही सड़क में 3 मीटर डिवाइडर और बिटुमिनस सड़क भी बनाया जायेगा. जिससे सही सलामत और सरल सफ़र होगी।

Exit mobile version