Site icon NEWSF

रेल यात्रियों के लिए सुखद समाचार, इन एक्सप्रेस ट्रेनों की संचालन सुरु, यात्रियों को मिलेगा और भी लाभ.

Kiul Express Train

Kiul Express Train

दोस्तों किउल (KIUL) रेलवे सेक्शन के यात्रियों के लिए रेलवे ने होली के मौके पर एक अच्छी खबर लेकर आई है. बता दे कि भारतीय रेलवे ने इस सेक्शन पर यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए तीन एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की घोषणा की है. यह निर्णय से यात्रियों को बड़ी सुविधा मिलेगी.

वही आपको बता दे कि पूर्व मध्य रेलवे के किउल-जसीडीह रेलखंड को अब तीन अधिक एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव मिलेगा. यह रेलखंड एक प्रमुख ट्रेन रूट है. और यहां पर यात्रियों की आवाजाही बहुत अधिक होती है. इसलिए इस नई उपाय के माध्यम से यात्रियों को राहत मिलेगी.

यह निर्णय आमतौर पर इस रेलखंड पर यात्रा करने वाले यात्रियों को बहुत काफी समस्याओं का सामना करने पड़ रहा था. इन एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव करने से उन्हें अब यात्रा करने के लिए अधिक स्थानों पर जाने की जरूरत नहीं होगी.

साथ ही आपको बता दे कि इन एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव करने का निर्णय प्रायोगिक तौर पर लिया गया है. अभी इसकी शुरुआत एक प्रमुख रेलवे स्टेशन अथमलगोला स्टेशन पर की जाएगी. इसके अलावा दुर्ग-आरा-दुर्ग साउथ बिहार एक्सप्रेस और हावड़ा-प्रयागराज रामबाग-हावड़ा विभूति एक्सप्रेस भी इस नए उपाय के तहत ठहराव होगा.

Exit mobile version