Site icon NEWSF

पूर्णिया एयरपोर्ट तैयार केंद्रीय मंत्री ने किया उड़ान सेवाओं का ऐलान।

Bihar Airport Development

Bihar Airport Development


दोस्तों बिहार राज्य विकास की यात्रा में एक नई उड़ान भरने को तैयार है. पूर्णिया एयरपोर्ट जो की यह एयरपोर्ट राज्य के लोगों के लिए न केवल संचार की सुविधाएं बढ़ाएगा. बल्कि आर्थिक और सामाजिक विकास में भी एक महत्वपूर्ण कड़ी साबित होगी.

इस समय बिहार में पटना, गया और दरभंगा एयरपोर्ट संचालित हो रहे हैं. हालांकि पूर्णिया एयरपोर्ट की मांग लंबे समय से की जा रही थी. इस क्षेत्र के लोगों के लिए यह एक बड़ी राहत होगी. क्योंकि अब वे सीधे अपने घर के नजदीक से हवाई यात्रा कर सकेंगे. इससे समय की बचत होगी और व्यापार सहित अन्य क्षेत्रों में भी वृद्धि भी होगी।

वही आपको बता दे क केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट के अन्तर्गत प्रधानमंत्री का सपना है. कि हर व्यक्ति चाहे वो हवाई चप्पल पहनता हो या हवाई जहाज में उड़ान भारत हो इस दिशा में यह एक कदम है. साथ ही पूर्णिया एयरपोर्ट से जल्द ही उड़ान भरने की आशा है. जो बिहार के लोगों के लिए नई कल्पना  खोलेगा।

इसके बाद बिहार की राजधानी पटना में बिहटा एयरपोर्ट के निर्माण की परमिशन मिल गई है. जिससे पटना में भी विमानन सेवाओं का विस्तार होगा.साथ ही यह सभी कदम बिहार के विकास की दिशा में उठाए जा रहे हैं. जिससे बिहार राज्य की समृद्धि और विकास की गति में फुर्ती आएगी।

Exit mobile version