Site icon NEWSF

पटना से लोकमान्य तिलक टर्मिनस जाने वाली अनेको ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन, यात्रा करने से पहले देख ले शेड्यूल

Patna-LTT Express

Patna-LTT Express

बिहार में रेलगाड़ी के रास्ते में हुए परिवर्तन की सूचना के बाद रेलवे लोगों की स्थिति को नई दिशा में देख रहे हैं. इन परिवर्तन के रिजल्ट के अनुसार 23 जनवरी तक कई रेलगाड़ी का मार्गप्रदर्शन प्रभावित हो रहा है. रेलवे ने रक्सौल हावड़ा मिथिला एक्सप्रेस की सफ़र को 17 जनवरी तक रिशिड्यूल कर दिया है.

वही आपको बता दे की कोलकाता गोरखपुर एक्सप्रेस के साथ साथ हावड़ा और रक्सौल एक्सप्रेस के रास्ते में भी परिवर्तन किया गया है. कोलकाता गोरखपुर एक्सप्रेस का सफ़र मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन और सीतामढ़ी रक्सौल के रास्ते से होगी.

बदले में मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन बापूधाम रेलवे स्टेशन मेतिहारी रेलवे स्टेशन सगौली रेलवे स्टेशन रक्सौल रेलवे स्टेशन इसके साथ ही पटना लोकमान्य तिलक टर्मिनस पटना एक्सप्रेस को जबलपुर मंडल के मझगवां रेलवे स्टेशन पर पाबंदी लगाया गया है.

साथ ही आपको बता दे की यह पाबंदी 15 जनवरी 2024 से 12 जुलाई 2024 तक रहेगी. अनिल कुमार खंडेलवाल की अध्यक्षता में हुई प्रबंधन में रेलवे कर्मचारियों की भागीदारी वाली सभा में रेलवे के लोगों ने लोगो की सुविधाएं और माल लदान बढ़ाने की संदर्भ पर बात की.

वही आपको बता दे की रेलवे संगठन को और अच्छा बनाने के लिए रेलवे के लोगो के द्वारा प्रेम ग्रुप का निर्माण किया गया है. जिससे रेलवे के लोगों को हिस्सेदारी से प्रबंधन में हिस्सेदारी की भावना जागृत होगी. और जमीनी स्तर पर रेलवे के कामो में समीक्षा की जाएगी.

Exit mobile version