Site icon NEWSF

दिल्ली, झांसी, मुंबई और साबरमती के लिए गर्मियों की विशेष ट्रेनें, जानें पूरी डिटेल…

Indian Railway Updates

Indian Railway Updates

दोस्तों गर्मियों के मौसम में यात्रा करना अक्सर एक चुनौतीपूर्ण काम होता है. खासकर यात्रा जब लंबी हो और ट्रेन में यात्रा करने का विकल्प होता है. इस वर्ष, दिल्ली, झांसी, मुंबई, और साबरमती के लिए गर्मियों की विशेष ट्रेनें चलाई जा रही हैं. जो यात्रियों को सुगमता के साथ अपने गंतव्य तक पहुंचाएगी.

ये स्पेशल ट्रेनें लंबे समय की यात्रा करने वालों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त हैं. वही ट्रेन शंख्या (05721/05722) कटिहार-आनंद विहार टर्मिनस-कटिहार वीकली समर स्पेशल ट्रेन यह समर स्पेशल ट्रेन हर बुधवार और गुरुवार को कटिहार से आनंद विहार टर्मिनस और वापसी में आनंद विहार टर्मिनस से कटिहार तक चलेगी.

इस ट्रेन में कोच अनारक्षित श्रेणी के लिए होंगे. साथ ही ट्रेन शंख्या (04051) दरभंगा-नई दिल्ली समर स्पेशल ट्रेन यह ट्रेन दरभंगा से नई दिल्ली के लिए चलेगी. और वापसी में नई दिल्ली से दरभंगा के लिए इस ट्रेन में अनारक्षित श्रेणी के कोच होंगे.

वही आपको बता दे कि ट्रेन शंख्या (09489/09490) साबरमती-गोरखपुर-साबरमती समर स्पेशल ट्रेन यह ट्रेन साबरमती से गोरखपुर के लिए और वापसी में गोरखपुर से साबरमती के लिए चलेगी. इस ट्रेन में शयनयान श्रेणी के कोच होंगे.

ये स्पेशल ट्रेनें यात्रियों को बढ़ती हुई भीड़ और कंफर्म टिकट की समस्याओं से निपटाने में मदद करेंगी. इन्हें समय पर बुक करके यात्रा करने के लिए यात्री तैयार रह सकते हैं.

Exit mobile version