Site icon NEWSF

जल्द शुरू होगी गोड्डा से मुंबई के बीच नई रेल सेवा, जानिए किन स्टेशनों पर होगा ठहराव।

Godda-Mumbai Train

Godda-Mumbai Train


दोस्तों गोड्डा और मुंबई के बीच नई रेल सेवा की शुरुआत एक महत्वपूर्ण कदम है. जो संताल प्रवासी श्रमिकों को एक बड़ी सुविधा देने जा रही है. वही बता दे की इस पहल के पीछे देश के सांसद डॉ. निशिकांत के प्रयासों की महत्ता को नकारा नहीं जा सकता. जिनकी बदौलत लोकमान्य तिलक गोड्डा एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 22311 की शुरुआत हो रही है।

साथ ही आपको बता दे की यह ट्रेन सेवा गोड्डा से शुरू होकर बहकालपुर, दुमका, बांका, और भागलपुर होते हुए मुंबई तक जाएगी. इसकी शुरुआती यात्रा रविवार को सुबह 5.30 बजे गोड्डा से होगी. जो सोमवार को भागलपुर से मुंबई के लिए रवाना होगी. इस नई रेल सेवा के शुरू होने से गोड्डा, हंसडीहा, बहकालपुर, और दुमका के निवासियों को मुंबई तक सीधी और सुगम यात्रा का विकल्प मिलेगा.

यह नई ट्रेन सेवा न केवल यात्रा को सुविधाजनक बनाएगी. बल्कि इससे क्षेत्र के प्रवासी श्रमिकों को भी बड़ी राहत मिलेगी. उनके लिए यह न केवल एक यात्रा साधन है. बल्कि उनके जीवन में आशा की एक नई किरण भी है. जो उन्हें अपने परिवारों से मिलने और रोजगार के नए अवसरों की तलाश में मदद करेगी।

वही आपको बता दे की इस ट्रेन सेवा का आयोजन फरवरी में होने की संभावना है. जो गोड्डा और मुंबई के बीच एक नई उम्मीद और संभावनाओं का द्वार खोलेगा. यह पहल न केवल यात्रा के समय को कम करेगी बल्कि इससे आर्थिक और सामाजिक रूप से दोनों क्षेत्रों के बीच के संबंधों को भी मजबूती मिलेगी।

Exit mobile version