दोस्तों रांची और टाटानगर से पटना के लिए रेलवे ने एक परीक्षा स्पेशल ट्रेन की शुरुआत करने का निर्णय लिया है. बता दे कि इस ट्रेन का प्रस्थान 8 जून को रांची से होगा. जो पटना तक जाएगी. और पटना से यह 9 जून को वापस आएगी. साथ ही गोमो-गया के रास्ते से यह ट्रेन चलेगी.

जो रात 11 बजे पटना पहुंच जाएगी. वही वापसी में भी एक अलग स्पेशल ट्रेन होगी. जो पटना से 9 जून को रात 9 बजे प्रस्थान करेगी. और रांची में 10 जून की सुबह 5 बजे पहुंचेगी. वही इस ट्रेन का ठहराव मरी, बोकारो स्टील सिटी, गोमो, कोडरमा, और गया स्टेशन पर होगा.

साथ ही आपको बता दे कि इसमें कुल 13 कोच होंगे. जिसमें 5 जनरल क्लास, 4 शयनयान, 1 तृतीय श्रेणी एसी, 1 प्रथम सह द्वितीय श्रेणी एसी, एक जनरेटर कोच, और एक दिव्यांग कोच शामिल होंगे. साथ ही टाटानगर से पटना के लिए गाड़ी संख्या 08109 की स्पेशल ट्रेन 8 जून को शाम 4:15 बजे प्रस्थान करेगी.

और अलग-अलग स्टेशनों पर रुकते हुए पटना पहुंचेगी. साथ ही अगले दिन सुबह 3:00 बजे. वापसी में गाड़ी संख्या 08110 की पटना- टाटा परीक्षा स्पेशल ट्रेन 9 जून को रात 9:15 बजे पटना से प्रस्थान करेगी और अगले दिन सुबह 7:15 बजे अलग-अलग स्टेशनों पर टाटानगर पहुंचेगी.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...